गेम्स का आनंद लेते हुए आज कमाएँ: आपका स्वागत है 1500 से 150 FS तक का पैकेज







 एक नया खाता बनाएं, अपनी प्रोफ़ाइल में सभी आवश्यक जानकारी दर्ज करें और अपना फ़ोन नंबर सक्रिय करें।
 कम से कम € 10 की पहली जमा करें और बोनस स्वचालित रूप से आपके खाते में जमा हो जाएगा।
 लॉग इन करें और अपने बोनस खाते का उपयोग करें।
नियम और शर्तें
बोनस केवल पूरी तरह से पूर्ण प्रोफ़ाइल वाले खातों में जमा किया जाता है।
मुफ्त स्पिन प्राप्त करने के लिए, ग्राहक के फोन नंबर को उस समय तक सक्रिय कर दिया जाना चाहिए, जब वे बोनस की आवश्यकता को पूरा करते हैं। यदि उनके फोन नंबर को सक्रिय नहीं किया गया है, तो मुफ्त खाते में उनके खाते में जमा नहीं किया जाएगा।
अपने खाते में जमा करने से पहले, ग्राहकों को मेरा खाता अनुभाग में या सीधे ’जमा’ पृष्ठ पर ’खाता सेटिंग’ पृष्ठ पर एक कैसीनो बोनस प्राप्त करने के लिए सहमत होना चाहिए।
यदि ग्राहक विभिन्न प्रकार के बोनस के बीच स्विच करता है (पहले से ही एक बोनस प्रकार का चयन करता है), बोनस को घटाता है या अन्य प्रकार के बोनस प्राप्त करता है, तो वे बाद के जमा के लिए कंपनी के बोनस ऑफ़र में भाग लेने का अधिकार खो देते हैं, जिसमें एक स्वागत योग्य पैकेज और 50 भी शामिल हैं। % 10 वा जमा बोनस।
नि: शुल्क Spins केवल जमा बोनस के एवज में किया गया है के बाद से सम्मानित किया जाएगा और इस प्रकार के रूप में खेल में इस्तेमाल किया जा सकता है:

पहली जमा के लिए - गोल्ड की पुस्तक: क्लासिक

2 जमा के लिए - क्लियोपेट्रा की किंवदंती

3 जमा के लिए - सौर रानी

4 जमा के लिए - इंपीरियल फल: 40 ​​लाइनें

ओएमआर, बीएचडी, क्यूटम, केडब्ल्यूडी, एमबीटी, जेडईसी, एक्सएमआर, एलटीसी, डैश, ईटीएच, एक्सएयू में खातों के साथ मुफ्त स्पिनर को क्रेडिट नहीं किया जाएगा।
यदि आप जमा करते हैं, जबकि पिछले जमा बोनस को अभी भी भुनाया जा रहा है, तो अगले जमा बोनस से सम्मानित नहीं किया जाएगा। इसलिए, उदाहरण के लिए, यदि पहले डिपॉजिट बोनस को भुनाया नहीं गया है, तो सेकंड डिपॉजिट बोनस को पहले डिपॉजिट बोनस की सभी शर्तों के पूरा होने के बाद ही दिया जाएगा।
जमा करते समय, धन आपके खाते में तत्काल जमा नहीं किया जा सकता है। कृपया बोनस प्राप्त करने और रिडीम करने के संबंध में इसे ध्यान में रखें।
जमा बोनस के लिए पात्र होने के लिए, आपको कम से कम जमा करने की आवश्यकता है:

1 जमा बोनस के लिए - € 10

2-4 जमा बोनस के लिए - € 15

बोनस और मुक्त स्पिन
1 जमा के लिए - 100% और 30 एफएस

2 जमा के लिए - 50% और 35 एफएस

3 जमा के लिए - 25% और 40 एफएस

4 जमा के लिए - 25% और 45 एफएस

दावा किया जा सकता है कि अधिकतम जमा बोनस है:
1 जमा के लिए - € 300

2 जमा के लिए - € 350

3 जमा के लिए - € 400

4 जमा के लिए - € 450

सभी जमा बोनस को 7 दिनों के भीतर बोनस राशि х35 बार wagering द्वारा भुनाया जाना चाहिए। जब तक बोनस भुनाया नहीं जाता, तब तक दांव € 5 से अधिक नहीं हो सकता है।
जब आपके पास एक सक्रिय बोनस होता है, तो 1xGames में wagered कोई भी दांव दो बार गिना जाएगा। उदाहरण के लिए, यदि आप € 5 का दांव लगाते हैं, तो € 10 को दांव पर लगा दिया जाएगा। इस प्रस्ताव में निम्नलिखित गेम शामिल नहीं हैं: पचिनको, पीएफ डाइस, पीएफ रूले, पीएफ पोकरलाइट, लकी व्हील, ग्रेहाउंड रेसिंग, बंदर, अफ्रीकी रूले, क्राउन और एंकर। उपलब्ध खेलों की सूची हमारी वेबसाइट के डेस्कटॉप और मोबाइल संस्करणों पर भिन्न हो सकती है और किसी भी समय बदल सकती है।
कृपया यह भी ध्यान दें कि दांव की आवश्यकता के लिए अलग 1xGames का अलग योगदान है। द्वीप के लिए, माइनस्वीपर का योगदान हिस्सेदारी का 0,1% है।
एक ग्राहक पिछले जमा को भुनाए जाने के बाद निम्नलिखित जमा बोनस का उपयोग कर सकता है।
बोनस रोलओवर पूरा होना चाहिए, इससे पहले कि ग्राहक खाते से राशि निकाल सके। बोनस को भुनाए जाने के बाद, आपके मुख्य खाते को शेष बोनस फंडों के साथ जमा किया जाएगा, जो प्रारंभिक बोनस राशि से अधिक नहीं होगा। यदि, इसे भुनाए जाने के बाद, बोनस खाते की शेष राशि न्यूनतम हिस्सेदारी राशि से कम है, तो बोनस को खो जाना माना जाता है।
बोनस की वैधता अवधि समाप्त हो जाने पर, या बोनस रद्द होने पर बोनस और जीत दोनों को जब्त कर लिया जाएगा।
इस प्रचार में भाग लेने से आप पुष्टि करते हैं कि आपने ऑफ़र के नियमों और शर्तों को पढ़ा और स्वीकार किया है।
सामान्य वेबसाइट के नियम और शर्तें लागू होती हैं।
सभी बोनस प्रकार बिना किसी अपवाद के क्रिप्टोकरेंसी के लिए अक्षम हैं।

                                                     


अपने बोन को सुरक्षित रखने के लिए प्रमो कोड का उपयोग करें

    Comments